Scroll to Top

Top 10 हास्यास्पद चीजें (ridiculous things) जो इस सप्ताह हुई

Top 10 हास्यास्पद चीजें (ridiculous things) जो इस सप्ताह हुई

2020 भयानक समाचारों से भरा हो सकता है, लेकिन दुनिया भर में यह सब होने के बावजूद हास्यास्पद(ridiculous) जारी है। इस सप्ताह ऐसी दस कहानियाँ फैली हैं, और उम्मीद है कि वे सभी के चेहरों पर मुस्कान ला पाएँगे क्योंकि हम वास्तविकता से दूर हैं, यदि केवल थोड़ी देर के लिए।



Number 1: ‘Cows Take Over Beer Garden At Closed Restaurant And Hotel’

COVID-19 के उभरने पर दुनिया भर के बहुत से व्यवसायों को अपने दरवाजे बंद करने पड़े, लेकिन वे दरवाजे बंद नहीं हुए। व्यवसाय अंत में फिर से खुल रहे हैं, और कुछ से अधिक मालिक अजीब और अप्रिय मेहमानों को खोजने के लिए अपनी इमारतों में लौट आए हैं। एक मामले में, एक बड़े सांप ने निवास किया, और दूसरे में, गायों का एक झुंड। एक ब्रिटिश होटल और रेस्तरां ने गायों के एक शाब्दिक झुंड को खोजने के लिए इस सप्ताह को फिर से खोल दिया, बीयर के बगीचे में निवास किया था, जो सबसे बड़े और सबसे असामान्य मेहमानों का स्वागत करते हैं, जो कि व्यापक बंद होने के बाद दिखाई देते हैं। स्टैफ़ोर्ड, इंग्लैंड के बाहर एक्टन ट्रस में मोटट हाउस , घर के बाहर बैठने की जगह में भटकती हुई एक दर्जन गायों का घर बन गया। “हमने अपने मीटर या दो मीटर की सामाजिक दूरी की कोशिश करने के लिए मेज और कुर्सियों को बाहर फैला दिया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई सम्मान नहीं दिखाया। हमने सोचा कि अगर उन्हें लगता है कि उनके पास प्रतिरक्षा है। गायों को पास के खेत से भटकना पड़ा, लेकिन द मॉट हाउस के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, “यहां तक ​​कि गाय हमारे फिर से खुलने का इंतजार नहीं कर सकती हैं।” गायों को उनके घरों में लौटा दिया गया, और जुलाई में फिर से खोलने की योजना के साथ होटल जारी रहेगा.

Number 2: ‘Ex-eBay Employees Charged With Mailing Spiders, Cockroaches And Pig Mask To Critics’

Number 2: ‘Ex-eBay Employees Charged With Mailing Spiders, Cockroaches And Pig Mask To Critics’
Top 10 हास्यास्पद चीजें (ridiculous things) जो इस सप्ताह हुई

ईबे के लिए काम करने वाले छह पूर्व कर्मचारियों पर कंपनी के एक जोड़े को परेशान करने का आरोप लगाया गया है। पूर्व कार्यकर्ताओं पर अश्लील संदेश भेजने, जीवित कीटों को मेल करने और एक खूनी सुअर चेहरे का हेलोवीन मुखौटा लगाने का आरोप लगाया गया है। मैसाचुसेट्स जिले के लिए अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय द्वारा आपराधिक आरोप दायर किए गए थे, जिसमें साइबर अपराध करने की साज़िश और गवाहों के साथ छेड़छाड़ करने की साजिश शामिल है। जेम्स बेट के खिलाफ आरोप लगाए गए थे, जो ईबे के पूर्व वरिष्ठ निदेशक और सुरक्षा के निदेशक थे, और कंपनी के वैश्विक निदेशक, डेविड हार्विल के पूर्व निदेशक थे।

ईबे के चार अतिरिक्त कर्मचारियों को भी आरोपित किया गया है। अदालत में दायर किए गए कागजात के अनुसार, ई-कॉमर्स कंपनी के अत्यधिक महत्वपूर्ण ब्लॉग ने ईबे पर पीतल को नाराज कर दिया। उन्हें विश्वास हो गया कि गुमनाम टिप्पणीकारों ने ब्लॉग के मालिकों, पति-पत्नी की टीम के साथ मिलकर ईबेमाउथ को बदनाम करने की साजिश रची है, इसलिए अधिकारी “उसे जमीन पर जलाने” के लिए दृढ़ संकल्प हो गए। अभियोजकों के अनुसार, बाओ उत्पीड़न अभियान के साथ आया था, जो उन्होंने 1988 की फिल्म जॉनी बी गुड से सीखा था। इस जोड़े को जीवित मकड़ियों और जीवनसाथी की मृत्यु से बचने के बारे में एक पुस्तक मिली। ब्लॉगर्स के नामों में से एक के साथ अश्लील वीडियो भी अपने पड़ोसियों को भेज दिया गया।

Number 3: ‘Package Containing 32 Bags Of Marijuana Delivered To Wrong Home’

Number 3: ‘Package Containing 32 Bags Of Marijuana Delivered To Wrong Home’
Top 10 हास्यास्पद चीजें (ridiculous things) जो इस सप्ताह हुई

आप के लिए इंतज़ार कर रहे एक बड़े पैकेज को खोजने के लिए मेल की जाँच करने की कल्पना करें। इसमें अमेज़ॅन की पैकेजिंग की परिचित मुस्कुराहट, या ईबे पर आपके द्वारा खरीदी गई किसी चीज़ का लोगो नहीं हो सकता है, लेकिन संभावनाएं हैं, यह इसमें कुछ मजेदार और रोमांचक है, है ना? खैर, ह्यूस्टन, टेक्सास में एक परिवार के लिए, एक अप्रत्याशित पैकेज में कुछ मजेदार और रोमांचक था – यद्यपि कुछ अत्यधिक अवैध और संभावित रूप से चिंताजनक था। एक अनपेक्षित पैकेज में 32 बैग मारिजुआना शामिल थे, और परिवार ने कसम खाई थी कि वे इसके बारे में कोई आदेश नहीं देते हैं।

सौभाग्य से, परिवार को असामान्य वितरण की रिपोर्ट करने के लिए हैरिस काउंटी शेरिफ कार्यालय को कॉल करने का अच्छा अर्थ था, क्योंकि टेक्सास में मारिजुआना का कब्जा अभी भी अवैध है। शेरिफ के दल का एक समूह घटनास्थल पर पहुंचा और बैग ले गया, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं था कि कौन अपने दरवाजे पर प्रदर्शन के लिए अपने आदेश का इंतजार कर रहा था, और न ही पुलिस ने पहचान की कि इसे किसने भेजा था। पुलिस को एक पोस्ट के साथ सही मालिक का पता लगाने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गया, जिसमें कहा गया था, “अगर यह तुम्हारा है, तो यह दावा करने के लिए हैरिस काउंटी शेरिफ कार्यालय से संपर्क करें।” कौन जानता है … यह काम कर सकता है!

Number 4: ‘Florida Man Fist-fights Alligator To Save Dog’

आमतौर पर, जब कोई शीर्षक, फ़्लोरिडा मैन ’पाठ को प्रस्तुत करता है, तो इस बात की थोड़ी उम्मीद होती है कि कहानी सनशाइन राज्य के लिए सकारात्मक होगी। ऐसी कई कहानियां हैं जो पिछले कुछ वर्षों में इस तरह शुरू हुईं; यह एक प्रसिद्ध ट्रॉप बन गया है कभी-कभी, एक कहानी ’फ्लोरिडा मैन’ के बारे में सामने आएगी जो सकारात्मक है, भले ही वह थोड़ा पागल हो। इस हफ्ते, फ्लोरिडा के ट्रेंट टेडडेल नाम का एक व्यक्ति अपने छह साल के कुत्ते, लोकी के साथ चल रहा था, जब 13 फीट का गैटर पास में पानी से उभरा हुआ था, जो अपने शक्तिशाली जबड़े में लोकी को छीनने के लिए था। ”

मैंने कुत्ते के कॉलर को पकड़कर उसे वापस खींचने की कोशिश की, और मैं इस गैटर के साथ एक टग-ऑफ-वॉर मैच में समाप्त हो गया, और गैटर को जाने नहीं दे रहा था, ”फ्लोरिडा के साथी ने कहा। “इसलिए मैंने कॉलर को जाने दिया, और मैं घुटने के बल पानी में जा गिरा और गेटोर के सिर पर तब तक वार करना शुरू कर दिया जब तक कि उसने जाने नहीं दिया।” टेडडेल लड़ाई से बुरी तरह घायल नहीं था, लेकिन लोकी का किराया भी नहीं था। कुत्ते का आगे का पैर लगभग फट गया था, लेकिन कुछ आपातकालीन सर्जरी ने कुछ धातु प्लेटों और शिकंजा के साथ इसे फिर से जोड़ने में कामयाब रहे। जबकि लोकी चंगा करता है, टेडडेल अपना समय गैटर को फंसाने में लगा रहा है।

Number 5: ‘Man Slices 65 Kiwis In One Minute For Guinness World Record’

ऐसा लगता है कि डेविड रश द्वारा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़े बिना एक सप्ताह नहीं चल सकता है, लेकिन इस हफ्ते, इडाहो के मूल निवासी ने दो को तोड़ दिया! पिछले हफ्ते के चूने के रस के रिकॉर्ड की तुलना में पहला प्रदर्शन करना बहुत कठिन है, क्योंकि वह एक बैलेंस बोर्ड पर खड़े होने के दौरान एक तलवार से 65 कीवी के माध्यम से टुकड़ा करने में कामयाब रहा। पिछला रिकॉर्ड 35 था, और हां, फल को हवा के माध्यम से फेंका गया था, फ्रुट निंजा-स्टाइल। रश पहले अमेरिका के गॉट टैलेंट में दिखाई दिए, जहां उन्होंने टी-शर्ट्स को फाड़ने के लिए एक रिकॉर्ड तोड़ा, लेकिन उस उपस्थिति के बाद उन्हें हटा दिया गया। उन्होंने अपनी दूसरी उपस्थिति पर कीवी को स्लाइस करने की योजना बनाई, हालांकि उन्हें एक बैलेंस बोर्ड के बजाय स्विस गेंद पर खड़ा होना था।

रश इस हफ्ते एक दूसरी हेडलाइन में दिखाई दिए: ‘मैन बाउंस 16 पिंग-पोंग बॉल्स इन द पिंट ग्लास फॉर वर्ल्ड रिकॉर्ड।’ रश का इरादा। रश ने 150 से अधिक विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जो वह संयुक्त राज्य अमेरिका में एसटीईएम शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए करता है। रश के अनुसार, गेंदों को एक पिंट ग्लास में उछालना शुरू में जितना उन्होंने सोचा था उससे कहीं अधिक कठिन था, लेकिन उन्होंने फिर भी रिकॉर्ड को तोड़ने में कामयाबी हासिल की, जिसने अपनी रिकॉर्ड-ब्रेकिंग लकीर को जारी रखा।

Number 6:‘Batman Costume With 30 Working Gadgets Breaks Guinness Record’

डेविड रश इस सप्ताह विश्व रिकॉर्ड तोड़ने वाले एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं; मेन में एक सह-खिलाड़ी ने अपनी बैटमैन पोशाक में सबसे अधिक काम करने वाले गैजेट के लिए रिकॉर्ड बनाया। बैटमैन को पसंदीदा गैजेट के लिए जाना जाता है, और उन्हें कॉमिक्स में एक उपयोगिता बेल्ट पहनने के लिए जाना जाता है। उसके पास अपने बटरैंग्स, शार्क रिपेलिट और यहां तक ​​कि क्रिप्टोनाइट के कुछ भी हैं, सुपरमैन को रेड क्रिप्टोनाइट के साथ हिट होना चाहिए, इसलिए इसे cosplay समुदाय में दोहराने की चुनौती है। पोर्टलैंड, मेन के कीथ डिंसमोर डार्क नाइट को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे – या, सबसे कम, जूलियन चेकली, जिन्होंने उनसे पहले रिकॉर्ड रखा था।

चेकली ने 23 कामकाजी गैजेट्स को बैटमैन कॉसप्ले में डालने में कामयाबी हासिल की, इसलिए डिंसमोर ने रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश करने का फैसला किया, जो उसने आखिरकार इसी हफ्ते किया। उनकी वेशभूषा में 30 कार्यशील वस्तुएं शामिल थीं, जिनमें “बोल्या, बतरंग्स, एक ब्यूटेन मशाल, एक मिनी जूझना हुक, दूरबीन, एक कम्पास, एक फिंगरप्रिंट किट, एक ट्रैकिंग डिवाइस, एक नायलॉन की रस्सी, एक सड़क पर चलने वाला, एक लेजर पॉइंटर, फ्लैशबैंग, शामिल हैं। हथकड़ी, एक एसिटिलीन काटने की मशाल, और एक विस्तार योग्य डंडा। ” हालांकि उनके सूट में 30 गैजेट्स हो सकते हैं, लेकिन यह बहुत बुरा नहीं लगता और कुछ हॉलीवुड कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट को शर्मसार कर सकते हैं।

Number 7: ‘Man With Horse And Cart Furious After Being Refused Service At Kfc Drive-thru’

यदि आपने कभी सोचा है कि आप ऑर्डर देने के लिए केवल ड्राइव-थ्रू विंडो तक क्यों नहीं चल सकते, तो यह इसलिए है क्योंकि जब कोई कार की चपेट में आता है तो रेस्तरां उत्तरदायी नहीं होना चाहता। फिर भी, परिवहन के अन्य साधनों को भी हतोत्साहित किया जाता है। यह सब इयान बेल के लिए भी स्पष्ट हो गया, जिन्होंने कार्लिस्ले, कुम्ब्रिया में एक केएफसी का दौरा किया, केवल उस घटना में सेवा से वंचित किया जाना चाहिए जिसने उस व्यक्ति को “अपमानित” छोड़ दिया। बेल ने ड्राइव-थ्रू लेन में पहुंचाया, जिससे कियोस्क विंडो को केवल सेवा से वंचित किया जा सके, और यह पूरी तरह से इस तथ्य के कारण था कि वह एक घोड़ा और छोटी गाड़ी चला रहा था।

लेन को खाली करने का कारण उन्हें प्रबंधक द्वारा प्रदान किया गया था, जिन्होंने कहा था कि बेल को छोड़ना होगा, और अन्य ग्राहकों के लिए स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं के कारण वह घोड़े पर सवार हो जाएगा। बेल ने बताया कि “घोड़े [एस] और गाड़ियां मोटर कारों से बहुत पहले थीं,” लेकिन वह प्रबंधक को नहीं बोल सकता था, जिसने उसे बताया, “आपको अनुमति नहीं है।” बेल ने कुछ भोजन प्राप्त किया, हालांकि, “अंत में, मुझे मैकडॉनल्ड्स के लिए बिग मैक के लिए जाना पड़ा। वहां किसी ने पलक नहीं झपकाई। उन्होंने मुझसे कुछ भी नहीं कहा; उन्होंने मुझे सिर्फ मेरा खाना परोसा। ”

Number 8: ‘Tenants Freaked Out To Learn Letting Agent Has Secretly Been Living In Their House’

इस सप्ताह लंदन के एक घर के एक सदस्य के रेडिट के आस्क यूके फोरम पर एक कहानी सामने आई। किरायेदार के अनुसार, उनके लेटिंग एजेंट घर से एक निरीक्षण करने के लिए आए थे, इसलिए किरायेदार ने अपना काम करने के लिए छोड़ दिया। जब वे चले गए, तो उन्होंने मान लिया कि वह अपना व्यवसाय पूरा कर लेंगे और किसी और चीज की ओर बढ़ेंगे, लेकिन जाहिर है, ऐसा नहीं हुआ। बाद में किरायेदार ने देखा कि उनके खाली कमरे में एक प्रकाश चल रहा था, और सामने का दरवाजा बंद था, इसलिए, समय पर चाबी की कमी होने पर, उन्होंने अपने एजेंट को उनके लिए इसकी देखभाल करने के लिए कहा।

टेक्सटिंग के बजाय वह इसका ख्याल रखेगा, उसने बस उन्हें सूचित किया कि वह अभी भी घर में है। “हम उससे भिड़ने के बाद, वह झूठ बोलने के लिए आगे बढ़े और कहा कि उसने हमें यह सब सूचित किया है कि वह कुछ दिनों के लिए यहां रह रहा था। हममें से किसी का भी कोई सुराग नहीं था।” उन्होंने कहा कि वह एक स्थायी आधार पर यहां रहने की योजना बना रहे हैं और उन्होंने एक अनुबंध और भुगतान जमा आदि पर हस्ताक्षर किए हैं। हमारे मकान मालिक हमारे पड़ोसी हैं, और उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है। ” वह आदमी अपने सामानों को लेकर घर में घुस गया था, जिसके चलते उसने अधिकारियों को शामिल न करने के लिए पुलिस को गैर-आपातकालीन सूचना दी।

Number 9: ‘Poland Accidentally Invades Czech Republic In Minor Misunderstanding’

एक घटना जो मई में हुई थी, लेकिन इस सप्ताह केवल गोल कर रही है, जो बताती है कि पोलिश सेना को उन एप्पल मैप्स के संस्करण को अद्यतन करने की आवश्यकता हो सकती है जो वे उपयोग कर रहे हैं। चेक विदेश मंत्रालय के अनुसार, “पोलिश सैनिकों ने गलती से हमारे नागरिकों को चेक-पोलिश सीमाओं के पास के क्षेत्र में चेक क्षेत्र में एक चर्च में प्रवेश करने से रोक दिया था।” बॉर्डर क्रॉसिंग गलती पेले के नाम से जाने जाने वाले एक छोटे से गाँव के पास हुई। नए क्षेत्र पर अपना दावा करने के बजाय, वे चेक नागरिकों को छोड़कर, एक बार फिर से, पेह-इमोवी की चिंता किए बिना, सीमा के अपने पक्ष में लौट आए।

यह घटना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तब सुर्खियों में नहीं आई थी जब यह मूल रूप से साधारण तथ्य के कारण हुई थी कि यह इतना बड़ा सौदा नहीं था। पोलैंड के रक्षा मंत्रालय ने इस घटना को दो राष्ट्रों के बीच एक “गलतफहमी” के रूप में वर्णित किया, दोनों यूरोपीय संघ के सदस्य हैं। चेक विदेश मंत्रालय के ज़ुज़ाना स्चिकोवा ने संकेत दिया कि मामूली आक्रमण से कोई कठिन भावनाएं नहीं थीं, उन्होंने कहा, “हमारे पोलिश समकक्षों ने अनौपचारिक रूप से हमें आश्वासन दिया कि यह घटना केवल बिना किसी शत्रुता के इरादे से पोलिश सेना द्वारा की गई गलतफहमी थी।”

Number 10: ‘Man Fined €500 For ‘provocative’ Fart In Front Of Police Officers’

ऑस्ट्रिया के वियना में एक व्यक्ति 5 जून को कुछ खराब गैस से पीड़ित था, जब पास के कुछ पुलिस अधिकारियों ने जाँच कर देखने का फैसला किया कि क्या वह ठीक महसूस कर रहा है। वास्तव में, ऐसा नहीं हुआ, और उस आदमी की भलाई पर एक जांच के बजाय, पुलिस अधिकारियों ने अमेरिकी डॉलर में लगभग 560 डॉलर के बराबर भारी जुर्माना जारी किया। बेशक, कहानी उतनी सरल नहीं है, और सवाल में गोज़ स्पष्ट रूप से गवाह के लिए कुछ भयावह था। पुलिस अधिकारियों ने सज्जन के साथ बहस करना समाप्त कर दिया, क्योंकि वह असहयोगी था और हवा के टूटने से पहले उनके साथ उत्तेजक व्यवहार कर रहा था।

ट्विटर पर अधिकारी की पोस्ट के अनुसार, आदमी खड़े होने से पहले पास के एक पार्क बेंच पर बैठा था, सीधे अधिकारियों को देख रहा था, और पूरे इरादे के साथ “बड़े पैमाने पर आंतों की हवा” जाने दे रहा था। बेशक, किसी को ”गलती से किसी को जाने देने की सूचना नहीं है।” इस सप्ताह की घटना के बारे में बहुत अच्छा था और इस गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल मुद्दों के साथ कई परेशानियों को छोड़कर इस घटना को ऑनलाइन साझा किया गया था, और यह सोचकर … ‘यह मेरे लिए हो सकता है।’ या सामान्य रक्षा के साथ इसका मुकाबला किया, “जो इसे पिघलाता है, उसे निपटाता है।”

1 thought on “Top 10 हास्यास्पद चीजें (ridiculous things) जो इस सप्ताह हुई”

  1. A lot of thanks for all of the effort on this website. Betty really loves setting aside time for research and it’s easy to understand why. A number of us hear all relating to the powerful means you produce important techniques on the web blog and as well cause participation from people on that theme so my girl has been learning a whole lot. Take pleasure in the remaining portion of the new year. You have been carrying out a great job.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
%d bloggers like this: